जब तक शिकायतकर्ता पूर्ण रूप से संतुष्ट नहीं हो जाता है, उनकी शिकायत फोर्सली क्लोज नहीं की जाएगी, यदि कोई अधिकारी ऐसा कर रहे हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। सचिवालय में सीएम हेल्पलाइन-1905 की समीक्षा के दौरान सम्बन्धित अधिकारियों को शिकायतकर्ताओं से वार्ता कर उनका समाधान करने एवं इस प्रक्रिया में बिल्कुल भी लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए। इस दौरान शिकायतकर्ताओं से फोन पर वार्ता कर उनकी समस्याओं की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को शीघ्र समाधान हेतु निर्देशित भी किया। इस अवसर पर जन समर्पण दिवस (सहयोग से समाधान की ओर) डिजिटाइजेशन प्रक्रिया द्वारा तहसील दिवस एवं जिलाधिकारी जनता दिवस पोर्टल का शुभारंभ किया। यह पोर्टल सीएम हेल्पलाइन 1905 से कनेक्ट होगा।
सर सरकार के प्रयास अत्यन्त सराहनीय हैं लेकिन कुछ अधिकारियों द्वारा #सीएम_हेल्पलाइन_1905 में फोर्सली शिकायत बन्द करा कर शासन को गुमराह किया जा रहा है। उदाहरणार्थ #जल_संस्थान_हलद्वानी से सम्बंधित शिकायत #संख्या45538 दिनांक #दिसम्बर18_2019 का लगभग 04 बीतने के उपरांत भी विभाग द्वारा निराकरण नहीं किया गया है। इस प्रकार के लापरवाह अधिकारियों के कारण जनता में सरकार के प्रति नकारात्मक सन्देश जाता है। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपके स्तर से इस पर कार्यवाही की जायेगी @pushkardhami जी🙏
@pushkardhami Where is the law and order ?
@pushkardhami All criminals are relaxing under p protection since past 5 days. Their confidence has been boaste since 2017 as even after several complains by Bank of baroda - zero action was taken. Great criminal MBA program - rooko mat criminals ko aage bhadne do. 👏 Past complains docs onlin
@pushkardhami @pushkardhami Sahab Sabab - kyu aana padta hai aam nagrik ko twitter per ya social media per - kyu timely karawai nahi hoti - imagine my case without Video proof: fir tho sab impossible ho jata. Abhi nahi sun rahe, tab tho kya nayay dete 🙏🙏🙏🙏
@pushkardhami Forced entry despite big notice and warning for no Tresspassing and mention of any criminal nuisance shall be reported to SSP Haridwar
@pushkardhami सीएम हेल्पलाइन 1905 मैं शिकायत का निस्तारण गलत जानकारी देकर किया जा रहा है जिसकी बार-बार शिकायत भी की गई थी इन सबके बाद भी शिकायत पर कोई कार्यवाई नही की, संज्ञान लेकर शिकायत पर उचित जांच व कार्रवाई करने का कष्ट करें।शिकायती 402740दि0 23.06.23 व 27.06.23 रिपोर्ट को प्रेषित है @dm
@pushkardhami हर बार शिकायत कर्ता सही नही होता कई व्यक्ति मानसिक रूप से शिकायती भी होते हैं।